Friday, April 26, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी और मुंबई में कोरोना की केंद्र धारावी की मदद की अपील की

अजय देवगन ने खुद 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली है, और लोगों से भी मदद की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2020 23:30 IST
Ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अजय देवगन

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने सभी से अपील की है कि वे मुंबई में स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी के निवासियों के लिए दान करें, जो शहर में कोरोनावायरस महामारी का केंद्र बना हुआ है। अजय देवगन ने खुद 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली है।

उन्होंने ट्वीट किया, "धारावी कोविड-19 का केंद्र बना हुआ है। कई नागरिक एमसीजीएम की मदद से दिन रात काम कर रहे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलप्ध कराए जा रहे हैं। हम (एडीएफ) 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं लोगों से विनती करता हूं कि आगे आए और डोनेट करें।"

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अजय देवगन इस साल ओम् राउत की ऐतिहासिक फ़िल्म ‘तानाजी’ में नज़र आए थे, इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस में शानदार कलेक्शन किया। इस फ़िल्म में उनके साथ काजोल और सैफ़ अली खान भी लीड रोल में नज़र  आए थे। आने वाले दिनों में अजय भुज, मैदान आदि फ़िल्मों में दिखने वाले हैं। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement