Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'राधे' की तरह पे-पर-व्यू के जरिए नहीं रिलीज होगी अजय देवगन की 'मैदान', निर्माताओं ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे को पर व्यू फिल्म के जरिए रिलीज किए जाने बाद ऐसा अंदेशा लगाया जाने लगा था कि आने वाले दिनों में कई फिल्में इसी तरह रिलीज की जाएगी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2021 21:09 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN 'राधे' की तरह पे-पर-व्यू के जरिए नहीं रिलीज होगी अजय देवगन की 'मैदान'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे को पर व्यू फिल्म के जरिए रिलीज किए जाने बाद ऐसा अंदेशा लगाया जाने लगा था कि आने वाले दिनों में कई फिल्में इसी तरह रिलीज की जाएगी। मगर हाल के दिनों में ऐसा देखा गया है कि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म राधे को पायरेसी का सामना करना पड़ा। राधे की रिलीज डेट के सामने आने के बाद फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' और अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों फिल्मों को भी पे-पर-व्यू के जरिए रिलीज किया जाएगा, मगर मैदान के निर्माताओं ने इसका खंडन किया है।

इसलिए यह साफ हो जाता है कि अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान पे-पर-व्यू के जरिए रिलीज नहीं की जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने इस बात पर भी जोर दिया है कि लोग उस खबर पर विश्वास नहीं करें जिसमें यह बताया जा रहा है कि मैदान पे-पर-व्यू के जरिए दर्शकों के सामने आएगी। 

कई सालों बाद रुपहले पर्दे पर वापसी करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का भी बड़े पर्दे पर वापसी करने का सपना शायद अधूरा रह सकता है, क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म हंगामा 2 को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा। गुरुवार को अजय देवगन की फिल्म मैदान को लेकर भी इस तरह की चर्चाओं की सुगबुगाहट देखने को मिली, मगर निर्माताओं के बायान से बाद यह साफ हो जाता है कि इस फिल्म का थिएटर रिलीज किया जाएगा।

PHOTOS: कटरीना कैफ की ये इंस्टाग्राम तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे 'वाव'

कोरोनावायरस की दूसरी लहर में सिनेमाघर फिलहाल बंद हैं और मौजूदा हालात में रिलीज होने वाली फिल्म में अपनी रिलीज डेट की तरफ मुंह ताक रही हैं। इस दौरान कई फिल्मों की रिलीज की तारीख टाल दी गई है, जिसमें कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म थलाइवी भी शामिल है।  यह फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते इस फिल्म की रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है।  

रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 और रोहित शेट्टी की पुलिस फ्रेंचाइजी की फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल से ही रिलीज होने की राह देख रही हैं, मगर सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज होने की फिलहाल आसार नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में क्या निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्मों को रिलीज करेंगे या फिर स्थिति के सामान्य होने का इंतजार करेंगे!

तूफान 'टाउ टे' ने बर्बाद किया अजय देवगन की फिल्म मैदान का सेट, 40 लोग मिल कर भी नहीं बचा पाए

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement