Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘बादशाहो’ से इंटीमेट सीन्स हटाने को लेकर बोले अजय देवगन

अजय देवगन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही रिलीज किए गए इस ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। इसके बाद से ही ऐसी खबरें आने लगी थीं कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2017 11:35 IST
ileana- India TV Hindi
ileana

मुंबई: मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी और अजय देवगन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही रिलीज किए गए इस ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। इसके बाद से ही ऐसी खबरें आने लगी थीं कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के रोष से बचने के लिए निर्देशक ने फिल्म में से इन सीन्स को काट दिया है। हालांकि अब अजय और मिलन ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। गौरतलब है खबर थी कि सीबीएफसी के किसी भी तरह की आपत्ति उठाने से पहले ही ‘बादशाहो’ के निर्देशक मिलन ने अजय देवगन और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री इलियान डिक्रूज के बीच फिल्माए गए एक अंतरंग दृश्य को हटा दिया है।

हालांकि अजय देवगन का कहना है कि, “यह सच नहीं है। हमने कोई अश्लील फिल्म नहीं बनाई है। वहीं मिलन ने कहा यह पूरी तरह अनुमान है। मुझे नहीं लगता कि मेरी कोर टीम के अलावा किसी को यह फैसला करने का हक है कि फिल्म में क्या रखा जाये और उसे कैसे संपादित किया जाये। यह अटकलें हैं। यह एक सरल फिल्म है।“ लुथरिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म आपातकाल के वक्त का चित्रण करती है। फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की हालिया रिलीज ‘इंदु सरकार’ भी इसी मुद्दे पर बनी थी लेकिन उसे सीबीएफसी से अनुमति लेने में बहुत सारी बाधाओं का सामना करना पड़ा था। (Simran Trailer: कंगना रनौत को लगी चोरी और जुए की लत)

इसी बारे में जब मिलन लुथरिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “अभी तक कुछ भी नहीं हुआ है और मुझे नहीं लगता कि कुछ होगा भी।  हमने इसी विषय पर पहले भी बनीं फिल्में देखी हैं। उस फिल्म का नजरिया राजनीतिक था और हमारी एक एक्शन एडवेंचर है। अजय देवगन ने कहा, “एक निर्माता-निर्देशक के तौर पर मुझे कोई समस्या नहीं दिखाई देती। मैं नहीं जानता क्या समस्या है, मुझे कोई मुश्किल नहीं दिखाई देती। अगर आप इसकी तर्कसंगत व्याख्या करेंगे तो आपको सारी चीजें समझा आ जाएंगी।“ 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement