Sunday, May 19, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट को लेकर अक्षरा हासन का बड़ा खुलासा

अक्षरा हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में अक्षरा ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर काफी बातें की हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2017 15:33 IST
alia akshara- India TV Hindi
alia akshara

मुंबई: अभिनेत्री अक्षरा हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में अक्षरा ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर काफी बातें की हैं। अक्षरा का कहना है कि वह आलिया की मुरीद हैं और कहती हैं कि एक अभिनेत्री के तौर पर वह उन्हें न केवल प्रेरणा, बल्कि चुनौती भी देती हैं।

इसे भी पढ़ें:-

उन्होंने सोमवार को अपने फिल्म के प्रचार के सिलसिले में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' याद है। कलाकार के रूप में उन्होंने जिस तरह से खुद को निखारा है, मैं उनका सम्मान करती हूं। पर्दे पर उन्हें देखना बेहद खूबसूरत होता है।" अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री सारिका की बेटी अक्षरा ने आलिया की तारीफें करते हुए कहा, "वह स्वाभाविक अभिनय करती हैं।"

आलिया से प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछे जाने पर अक्षरा ने कहा, "हम स्कूलों में स्पर्धा करते रहे हैं। सौभाग्य से जब मैं उनसे मिली तो मुझे अहसास हुआ कि वह बेहतरीन इंसान हैं। एक कलाकार के रूप में आलिया मुझे न केवल प्रेरणा, बल्कि चुनौती भी देती हैं।'

'शमिताभ' के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने वाली अक्षरा ने इतने समय बाद किसी फिल्म के चयन को लेकर कहा, "मुझे लगता है कि जिन भूमिकाओं की भी मुझे पेशकश की गई थी, मैं उनमें फिट नहीं थी। इस भूमिका में मैंने खुद को फिट पाया। फिल्म की कहानी बहुत वास्तविक है।"

'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में अक्षरा एक शहरी मॉर्डन लड़की लाली के किरदार में हैं। फिल्म में उनके साथ विवान शाह भी हैं। यह 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement