1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने भावुक पोस्ट के जरिए दी जानकारी

अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने भावुक पोस्ट के जरिए दी जानकारी

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखकर ये दुखद खबर दी है। उनकी मां मुंबई के एक अस्पताल में ICU में भर्ती थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 08, 2021 14:36 IST
akshay kumar mother Aruna Bhatia death - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्टर ने भावुक पोस्ट किया शेयर 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस दुखद खबर की जानकारी दी। बता दें कि मां की तबीयत खराब होने की वजह से अक्षय यूके से भारत लौट आए थे। उन्होंने एक दिन पहले अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट साझा कर कहा था कि ये उनके परिवार के लिए 'बहुत कठिन' समय है। 

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है- 'वो मेरे जीवन का केंद्र थीं। आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।' अक्षय कुमार की मां के निधन पर जैकलीन फर्नांडिस और हितेन तेजवानी सहित कई सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है। 

अक्षय कुमार ने मां के स्वास्थ्य पर ट्वीट कर कहा ''मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय"

अक्षय कुमार ने एक दिन पहले पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- "मेरी मां के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता शब्दों से परे है। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी।"  

अक्षय कुमार ने इसी साल मदर्स डे पर अपनी मां के साथ फोटो साझा की थी और कैप्शन में लिखा था- 'मां वरगा कोई नहीं (मां के जैसा कोई नहीं) #mothersday'

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया 77 साल की थीं। हाल ही में उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी। उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें 'हॉलिडे', 'नाम शबाना' और 'रुस्तम' जैसी फिल्में शामिल हैं। अक्षय यूके में सिंड्रेला फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और मां की बीमारी के बारे में सुनकर वो भारत लौट आए थे।

अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे। उन्होंने कई मौकों पर मां के प्रति अपने प्रेम को जाहिर किया है। उनके पिता आर्मी ऑफिसर थे और उन्होंने काफी समय पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। अक्षय की एक बहन भी हैं, जिनका नाम अलका है। 

अक्षय ने हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम नितारा है और बेटे का नाम आरव। अक्षय अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें कम ही शेयर करते हैं। 

Click Mania