1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने मां के स्वास्थ्य पर ट्वीट कर कहा ''मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय"

अक्षय कुमार ने मां के स्वास्थ्य पर ट्वीट कर कहा ''मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय"

मां की खराब तबीयत के बाद अक्षय कुमार यूके से शूटिंग छोड़कर इंडिया आ गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2021 23:40 IST
अक्षय कुमार ने मां के स्वास्थ्य पर किया ट्वीट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार ने मां के स्वास्थ्य पर किया ट्वीट

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की मां की खराब तबीयत की वजह से यूके से भारत लौटने के एक दिन बाद अभिनेता ने मंगलवार शाम को मां के स्वास्थ्य पर एक अपडेट ट्वीट किया और उन्होंने लिखा कि यह उनके परिवार और उनके लिए "बहुत कठिन" समय है। उन्होंने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया और अपने ट्वीट में लिखा: "मेरी माँ के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता शब्दों से परे है। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी। " अभिनेता की मां अरुणा भाटिया फिलहाल मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार 2021 में बहुत व्यस्त हैं। इससे पहले, अभिनेता ने सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे के लिए शूटिंग की। वह जल्द ही बच्चन पांडे में अभिनय करेंगे। वह पृथ्वीराज में भी दिखाई देंगे, जो पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक है। सूर्यवंशी, जो रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में अक्षय कुमार की शुरुआत है, इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। अभिनेता ने पिछले साल दो नई परियोजनाओं की घोषणा की - रक्षा बंधन और राम सेतु।

अभिनेता को आखिरी बार लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर के साथ जासूसी थ्रिलर बेल बॉटम में देखा गया था। यह पिछले महीने थियेटर में रिलीज हुई थी।

Related Video
bigg boss 15