Friday, March 29, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार नहीं रखना चाहते राजनीति में कदम, कहा- अपनी फिल्मों से दूंगा देश में योगदान

अक्षय कुमार से हाल ही में एक इवेंट में राजनीति में कदम रखने के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं कभी पलिटिक्स ज्वाइन नहीं करुंगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2019 10:45 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं। अपनी फिल्मों से सामाजिक मुद्दों को उठाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में एक्सपर्ट अक्षय कुमार कभी राजनीति में कदम नहीं रखना चाहते हैं। अक्षय ने दिल्ली में एक इवेंट में कभी राजनीति में कदम ना रखने की बात कही।

अक्षय से इस इवेंट में जब राजनीति में कदम रखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वह कभी भी राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। वह अपनी फिल्मों से ही देश में योगदान देंगे।

पहले नेशनल अवार्ड मिलने की कहानी सुनाते हुए अक्षय ने कहा- मेरे पहले नेशनल अवार्ड के दौरान एक लड़की मेरे साथ बैठी हुई थी। उसने मुझे बताया कि वह मेरी बहुत बड़ी फैन है। उसने मुझे कहा कि आपने अभी तक कितनी फिल्में की हैं। मैंने कहा 137। उसके बाद मैंने उनसे वो ही सवाल पूछा। वह उनकी पहली फिल्म थी और उन्हें उसके लिए नेशनल अवार्ड मिला था। कैसे मेरा इनसल्स हो गया।

उसके बाद राष्ट्रवाद के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा- मैं यह सोचने में विश्वास नहीं करता कि देश ने आपको क्या दिया है, लेकिन आप देश को क्या दे सकते हैं। उदाहरण के तौर पर आप क्रिकेट टीम के कैप्टन को ही देख दीजिए और अब टीम की जिम्मेदारी है कि वह अपने कैप्टन की बात सुनें। उसी तरह लीडर को फॉलो कीजिए, कोई भी पार्टी का हो। उसे देश का नेतृत्व करने दो क्योंकि चुना तो आप ही लोगों ने है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने वाल है। फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement