Friday, March 29, 2024
Advertisement

'अय्यारी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से भिड़ेगी अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’, किसकी होगी जीत?

25 जनवरी को रिलीज हो रही 'पद्मावत' फिल्म को किसी टकराव से दूर रखने के लिए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के आग्रह पर अक्षय कुमार ने इसी दिन रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'पैडमैन' को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2018 12:21 IST
2018 Big Clash- India TV Hindi
2018 Big Clash

मुम्बई: अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को 'अय्यारी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से भिड़ेगी। लम्बे संघर्ष के बाद 25 जनवरी को रिलीज हो रही 'पद्मावत' फिल्म को किसी टकराव से दूर रखने के लिए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के आग्रह पर अक्षय कुमार ने इसी दिन रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'पैडमैन' को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है।

नीरज पांडे निर्देशित 'अय्यारी' पहले 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की टीम ने 'पैडमैन' से टकराव से बचने के लिए 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी। ऐसे में जिस टकराव से बचने की कोशिश की जा रही थी वह होकर रहेगी।

फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन के अनुसार, इससे फिल्म से जुड़े लोगों को परेशानी होती है। फिल्म बनने के बाद सभी योजनाएं उसकी रिलीज डेट को ध्यान में रखकर बनाईं जाती हैं। उन्होंने कहा कि ट्रेलर के रिलीज होने के एक महीने के अंदर फिल्म रिलीज कर देनी चाहिए। इसके पीछे के कारण को समझाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे में लोगों की रुचि फिल्म से कम होने लगती है और फिल्म से ताजापन गायब हो जाता है। उन्होंने अपवाद के रूप में 'खान' फिल्म का जिक्र किया। वहीं, दूसरी तरफ अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के अक्षय कुमार के निर्णय की प्रशंसा हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement