1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 इस दिन चीन में होगी रिलीज

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 इस दिन चीन में होगी रिलीज

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' चीन में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 04, 2019 6:42 IST
2.0 china release- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 2.0 china release

अक्षय कुमार(aksahy Kumar) और रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म 2.0 बीते साल सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है। भारत में धमाल मचाने के बाद 2.0 चीन में रिलीज होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स फिल्म को चीन में 2.0  Resurgence नाम से रिलीज होने जा रही है। फिल्म का एक चाइनीज भाषा में पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 चीन में 50,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। चीन में यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। चीन में रिलीज होने के बाद यह रजनीकांत की पहली फिल्म होगी जो इतने बड़े स्तर पर रिलीज होगी।

हालांकि अभी तक फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर ने फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी या पुष्टि नहीं की है। भारत में 2.0 29 नवंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियन्स दोनों से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दक्षिणी फिल्म उद्योग में अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई। यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई। इस सप्ताह की शुरुआत में लयका प्रोडक्शन ने खुलासा किया था कि फिल्म ने पहले सप्ताहांत में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Also Read:

Bharat: दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने वाली याचिका की खारिज

अनुष्का शर्मा परी के तमिल रीमेक में करेंगी काम?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X