Friday, April 19, 2024
Advertisement

मालदीव में गर्लगैंग के साथ आलिया भट्ट का वेकेशन, तस्वीरें हो रही हैं Viral

आलिया अपनी फ्रेंड्स और बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2021 13:51 IST
alia bhatt maldives vacation bikini pic - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALIAABHATT मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी दोस्तों के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने समुंदर के किनारे अपनी बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इससे पहले आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ सेल्फी शेयर की थी। इस वेकेशन पर आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी उनके साथ हैं। 

आलिया भट्ट ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'नीला समुंदर और एक मीन।' ब्लू कलर की बिकिनी में आलिया पानी और रेत से खेल रही हैं। 

सब कुछ छोड़कर छुट्टियों पर जाना चाहती हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने कहा- हां, लेकिन...

alia bhatt maldives vacation bikini pic

Image Source : INSTAGRAM: ALIAABHATT
आलिया भट्ट ने बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'में नज़र आएंगी। इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के लिए किया अपने प्यार का इजहार, कहा- ट्रू लव

इसके अलावा आलिया पैन-इंडिया मल्टीस्टारर मूवी 'आरआरआर' में दिखाई देंगी, जो दशहरा के अवसर पर 13 अक्टूबर 2021 को दुनियाभर में रिलीज होगी। इसमें आलिया के अलावा एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित सिनेमा जगत के अन्य लोकप्रिय कलाकार दिखाई देंगे। 

आलिया एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देंगी। फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियों का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement