Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सब कुछ छोड़कर छुट्टियों पर जाना चाहती हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने कहा- हां, लेकिन...

एक प्रशंसक द्वारा पूछे जाने पर कि क्या वह छुट्टी पर जाना चाहती है, आलिया ने कहा कि...

IANS Written by: IANS
Published on: February 03, 2021 7:05 IST
alia bhatt wants to go on vacation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALIAABHATT आलिया भट्ट

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट छुट्टियों पर जाना चाह रही हैं, उनका कहना है कि वह जाना तो चाह रही हैं, लेकिन अकेले नहीं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रशंसकों के साथ 'ट्रू या फाल्स' गेम खेला।

एक प्रशंसक द्वारा पूछे जाने पर कि क्या वह छुट्टी पर जाना चाहती है, आलिया ने कहा कि वह अकेले सैर के मूड में नहीं है। फैंस ने पूछा, "क्या आप चाहती हैं कि सब कुछ छोड़ दें और एक सोलो वैकेशन पर चली जाएं।" इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा, "ट्रू, लेकिन अकेले नहीं।'

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के लिए किया अपने प्यार का इजहार, कहा- ट्रू लव

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। फिल्म में, आलिया ने अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ अफवाह प्रेमी रणबीर कपूर के साथ काम किया।

इसके अलावा आलिया बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया मल्टीस्टारर फिल्म 'आरआरआर' में नज़र आएंगी, जो दशहरा के अवसर पर 13 अक्टूबर 2021 को दुनियाभर में रिलीज होगी। इसमें आलिया के अलावा एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित सिनेमा जगत के अन्य लोकप्रिय कलाकार दिखाई देंगे।

'आरआरआर' एक पीरियड एक्शनर हैं, जिसमें दिग्गज स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। फिल्म को तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

आलिया एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देंगी। फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियों का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement