Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने मोबाइल स्क्रीन पर लगा रखी है रणबीर कपूर की फोटो, फैंस बोले- awww..

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2020 13:10 IST
alia bhatt and ranbir kapoor- India TV Hindi
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं। मगर दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की आने वाली फिल्म गिल्टी की स्पेशल स्क्रीनिंग में गई थी। जहां उनके फोन स्क्रीन पर आलिया और रणबीर की फोटो देखी गई।

आलिया ने फोन की स्क्रीन पर उनकी रणबीर कपूर फोटो लगा रखी है। दोनों के आउटफिट को देखकर लग रहा है कि यह रणबीर के कजिन अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो है। फोटो में रणबीर ब्लू कलर की शर्ट और आलिया लाइट कलर के आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों किस करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने की आलिया भट्ट की तारीफ, शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से तस्वीर

आलिया के फोन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस फोटो पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं। फैन्स ने आलिया और रणबीर का नाम जोड़कर हैशटैग रणलिया बना दिया है। एक यूजर ने लिखा- लव, लव ,लव। दूसरे ने लिखा- awww...

Watch: तैमूर अली खान को चुराना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement