1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने की आलिया भट्ट की तारीफ, शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने की आलिया भट्ट की तारीफ, शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से तस्वीर

अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 29, 2020 9:59 IST
amitabh bachchan and alia bhatt- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। अमिताभ बच्चन ने अपनी को-एक्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है।

अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट को गले लगाते हुए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने आलिया की तारीफ भी की। अमिताभ बच्चन ने लिखा-  वह शानदार तरीके से अपना शॉट देती हैं और उससे बाहर आ जाती हैं। आलिया  सुपर टैलैंटिड और जोश से भरी हुई हैं।

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले 170 दिनों से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। वह बुल्गेरिया, लंदन, मुंबई, वाराणसी, शिमला और कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अजूबा के सेट पर छोटे रणबीर से मुलाकात'

अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर की थी। रणबीर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपने फेवरेट रणबीर के साथ काम करते हुए, मुझे टैलेंटिड इंसान के साथ मैच करने के लिए 4 फोटो की जरुरत पड़ी।

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर के गुरू का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज हो रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X