Friday, April 19, 2024
Advertisement

IIFA 2019: आलिया की 'गली बॉय' के इस फेमस डायलॉग में रेखा ने अपनी आवाज से लगाया तड़का, सलमान ने बजाई ताली

इस बार बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड शो 'आईफा 2019' का आयोजन मुंबई मे किया गया। इस अवार्ड शो में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार मौजूद थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2019 11:27 IST
alia bhatt- rekha- India TV Hindi
alia bhatt- rekha

इस बार बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड शो 'आईफा 2019' का आयोजन मुंबई मे किया गया। इस अवार्ड शो में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार मौजूद थे। इस अवार्ड नाइट में आलिया भट्ट, सलमान खान, आयुष्मान खुराना, दीपिका- रणवीर सहित कई स्टार नजर आए लेकिन इस अवार्ड शो के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया। जी हां आईफा 2019 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईफा के स्टेज आलिया और रेखा साथ नजर आ रहे हैं वहीं  सलमान खान स्टेज के नीचे तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रेखा आलिया भट्ट की फिल्म 'गली ब्वॉय' के फेमस डायलॉग 'गुलू-गुलू' को अपने अंदाज में बोल रही हैं। इस वीडियो को कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गली ब्बॉय' का फेमस डायलॉग- 'मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलू गुलू करेगी, ढोपदूंगी ना उसको!' आलिया इस डायलॉग को रेखा से बोलने की गुजारिश करती हैं। इसके बाद रेखा इस अंदाज में डायलॉग को बोलती हैं जिसके बाद ऑडियंस में तालियों की गड़गड़ाहट गुंजने लगती है।

साथ ही इस वीडियो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। सलमान खान तालियां बजाते और wow करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि रेखा और आलिया भट्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलिया भट्ट को 'राजी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। आलिया को यह अवॉर्ड रेखा ने ही दिया। 

ये भी पढ़ें:

Birthday Special: रणबीर के चेहरे पर लगी चोट की वजह उनकी बचपन की शैतानियां हैं, जानिए चार्मिंग एक्टर के अनसुने किस्से

Birthday Special: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के ये गाने आज भी कानों में घोलते हैं शहद

Gandhi Jayanti Special: महात्मा गांधी पर बनी इन 10 फिल्मों में ये कलाकार बने हैं बापू 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement