Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आलिया ने अपनी 'लाइफ' रणबीर को इस तरह विश किया बर्थडे, शेयर की सनसेट की तस्वीर

रणबीर कपूर के 39वें जन्मदिन पर, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सनसेट देखते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2021 13:01 IST
आलिया, रणबीर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT आलिया, रणबीर 

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मंगलवार शाम को इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी अभिनेता रणबीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। फोटो में दोनों पानी के किनारे सनसेट देखते नजर आ रहे हैं। आलिया ने अपने कैप्शन में इतना प्यार दिखाया कि फैंस भी तारीफ किये बिना नहीं रह पाए।

आलिया ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लाइफ। आलिया और रणबीर लगभग चार साल से रिलेशनशिप में हैं। 2017 में दोनों के डेटिंग के बारे में अफवाहें वायरल होने के बाद, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2018 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया, जब वे सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में हाथों में हाथ डालकर शामिल हुए। यह जोड़ी अगली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखाई देगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर के पास शमशेरा, एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है।

वहीं आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार है। उनकी किटी में आरआरआर, डार्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा भी हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement