Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन के फिल्मी करियर को हुए 17 साल

तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुनने मनोरंजन जगत में अपने 17 साल पूरे कर लिए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 30, 2020 18:50 IST
अल्लू अर्जुन के...- India TV Hindi
अल्लू अर्जुन के फिल्मी करियर को हुए 17 साल

हैदराबाद: तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुन, जिन्हें 'स्टाइलिश स्टार' के नाम से जाना जाता है, उन्होंने मनोरंजन जगत में अपने 17 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में उनका कहना है कि उन्होंने काफी पहले कुछ सोच रखा था, जो अब उन्हें मिल रहा है। उनकी फिल्मों के लाखों प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करते हैं। उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या यह स्टारडम उन पर कभी भारी पड़ता है और इससे वे कैसे निपटते हैं, इस पर साल 2003 से मनोरंजन जगत में शुरुआत करने वाले अर्जुन ने आईएएनएस को बताया, "ईमानदारी से कहें तो यह जीवन का हिस्सा है।"

उन्होंने हंसते हुए कहा, "मेरे ख्याल से इतने सालों तक मैंने यही कमाने के लिए काम किया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि जब इसका आलिंगन करने की बात आती है तो हर पल मुझे एक आभार महसूस होता है। यह कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में चाहता था। जब आप इसे पा रहे हैं, तो आपको इसे संभालना चाहिए। मुझे लगता है कि यह वही है जो हम चाहते हैं। यह वही है जो मैंने चाहा है और यही मुझे मिल रहा है।"

अल्लू अरविंद, चिरंजीवी और पवन कल्याण जैसे दिग्गजों के परिवार में जन्मे अर्जुन ने 'आर्य', 'देसमुदुरु' और 'वेदम' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement