Friday, April 26, 2024
Advertisement

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' दो हिस्सों में होगी रिलीज, रश्मिका मंदाना भी आएंगी नज़र

‘मायथ्री मूवी मेकर्स’ के नवीन येर्नेनी और वाई रविशंकर (निर्माता) ने बताया कि फिल्म का पहला हिस्सा अगस्त में रिलीज किया जाएगा और दूसरा 2022 में रिलीज होगा।

PTI Written by: PTI
Published on: May 14, 2021 12:14 IST
allu arjun film pushpa will release in two parts latest news in hindi rashmika mandanna - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ALLUARJUN साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' दो हिस्सों में होगी रिलीज, रश्मिका मंदाना भी आएंगी नज़र 

तेलुगू फिल्मों के अभिनेता अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा’ दो हिस्सों में रिलीज होगी। कई भाषाओं में बनने वाली इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है।

‘मायथ्री मूवी मेकर्स’ के नवीन येर्नेनी और वाई रविशंकर (निर्माता) ने बताया कि फिल्म का पहला हिस्सा अगस्त में रिलीज किया जाएगा और दूसरा 2022 में रिलीज होगा। उन्होंने बताया कि फिल्म के किरदारों को और कहानी को आगे बढ़ने के लिए समय चाहिए, इसलिए इसे दो हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। 

अल्लू अर्जुन के लिए टर्निंग प्वॉइंट थी फिल्म 'आर्या', 17 साल होने पर अभिनेता ने किया याद

फिल्म ‘पुष्पा’ में रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। इसका निर्देशन फिल्म ‘आर्य’ के निर्देशक सूर्यकुमार कर रहे हैं और इसे तेलुगू के अलावा, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement