1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का हुआ एक्सीडेंट: रिपोर्ट

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का हुआ एक्सीडेंट: रिपोर्ट

अभिनेता अल्लू अर्जुन की इस वैनिटी वैन की कीमत 7 करोड़ रुपये के करीब है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2021 8:57 IST
allu arjun vanity van falcon accident- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM: ALLU ARJUN अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का हुआ एक्सीडेंट 

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लग्जीरियस वैनिटी वैन जिसका नाम 'फैल्कॉन' है, उसका शनिवार को खम्मम में एक्सीडेंट हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त अल्लू अर्जुन वैनिटी वैन में मौजूद नहीं थे। वहीं, उनकी मेकअप टीम के सदस्य जो वैन के अंदर थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है। वो ठीक हैं।  

जानकारी के मुताबिक, शूटिंग के बाद वैन आंध्र प्रदेश में पूर्वी गोदावरी जिले के एजेंसी क्षेत्र में मरुदुमली से हैदराबाद जा रही थी। अभिनेता की सबसे बेशकीमती चीजों में से एक वैन को पीछे से किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी थी। इस मामले में खम्मम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

लंगाना टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन आगामी बहुप्रतीक्षित मूवी 'पुष्पा' की शूटिंग पूरी करने के बाद राजमुंदरी से फ्लाइट से वापस आ रहे थे। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए, लेकिन जैसे ही उन्होंने वैनिटी वैन के ग्रिल पर अर्जुन की फोटो लगी देखी तो वो सेल्फी लेने लगे। 

कुछ सालों पहले अर्जुन ने अपनी भव्य वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, "हर बार जब मैं अपने जीवन में कुछ बड़ा खरीदता हूं ... मेरे दिमाग में केवल एक ही विचार आता है ... "लोगों ने बहुत प्यार किया है ... यह उनके प्यार की ताकत है कि मैं यह सब खरीदने में सक्षम हो रहा हूं" आभार सदैव । आप सभी को धन्यवाद। यह मेरी वैनिटी वैन "फैल्कॉन" है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इस वाहन की कीमत 7 करोड़ रुपये के आसपास है। इसका इंटीरियर बेहद शानदार है। इतना ही नहीं, इसमें लेदर की सीट, बहुत बड़ा शीशा, स्पॉटलाइट लाइटिंग और कुछ मनोरंजन के साधन भी मौजूद हैं। खास बात ये है कि इस पर एक्टर का सिग्नेचर AA लोगो भी लगा हुआ है। 

अल्लू अर्जुन हाल ही में सामंथा अक्किनेनी के चैट शो SamJam में अपने पिता अल्लू अरविंद के साथ नज़र आए थे, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में दिलचस्प बातें बताई थी। अपने फैंस द्वारा इतना प्यार पाने का जिक्र करते हुए वो इमोशनल भी हो गए थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X