Thursday, April 18, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के बीच एकता कपूर नई स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नए कंटेंट पर कर रही हैं काम

एकता कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' और 'पगलेट' के साथ हाजिर होंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2020 18:10 IST
एकता कपूर- India TV Hindi
लॉकडाउन में एकता नए कंटेंट पर कर रही हैं काम

एकता कपूर एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिनकी पकड़ कंटेंट के तीनों प्लेटफॉर्म पर मजबूती से है। चाहे वो टीवी हो, फिल्म हो या फिर वेब सीरीज। एकता कपूर ने कई महत्वपूर्ण कहानियां दर्शकों को दी हैं, जिसे खूब सराहा जा चुका है। कोरोना वायरस महामारी के बीच, एकता कपूर घर पर खाली नहीं बैठी हैं, बल्कि वो इस वक़्त का सदुपयोग कर रही हैं।एकता नई पटकथाएं पढ़कर अपने काम में अधिक समय बिता रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि दर्शकों को अधिक कंटेंट देखने को मिले।

कोरोना वायरस महामारी खत्म होने के बाद दर्शकों के मनोरंजन के लिए नए कांसेप्ट और नए कंटेंट के साथ एकता हाजिर होंगी। तभी तो इस लॉकडाउन के बीच निर्माता एकता कपूर काम में जुटी हैं। एकता ड्रामा से लेकर रोमांस और पौराणिक कथाओं हर तरह के कंटेंट दर्शकों के सामने पेश कर चुकी हैं। साथ ही उन्होंने नागिन जैसे सीरियल से भी दर्शकों का मनोरंजन किया है जो टीआरपी में टॉप पर रहता है, जो दर्शकों को हर समय स्क्रीन से जोड़े रखता है।

एकता कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' और 'पगलेट' के साथ दर्शकों से मुखातिब होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement