Thursday, April 18, 2024
Advertisement

रजनीकांत के राजनीति में आने पर अमिताभ और कमल हासन ने दी इस तरह बधाई!

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने भी रजनीकांत को बधाई दी है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 31, 2017 12:49 IST
rajinikanth kamal hassan amitabh bachchan- India TV Hindi
rajinikanth kamal hassan amitabh bachchan

नई दिल्ली: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने जैसे ही राजनीति में आने का ऐलान किया, उन्हें बधाइयां मिलने लगी। उनके फैंस के साथ-साथ कई बड़े सितारे भी उन्हें इस नई पारी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने भी रजनीकांत को बधाई दी है।

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है- मेरे प्यारे दोस्त, मेरे सह-अभिनेता और एक विनम्र-विचारशील इंसान रजनीकांत ने अपने राजनीति में आने के फैसले की घोषणा की है। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

वहीं साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने तमिल भाषा में ट्वीट करके रजनीकांत के ऐलान का स्वागत किया है।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी रजनीकांत के राजनीति में आने की घोषणा पर बधाई दी है।

अभिनेता रजनीकांत ने कहा है कि सत्ता में आने के तीन सालों के भीतर यदि उनकी पार्टी अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं कर पाती है तो वह इस्तीफा दे देंगे। रजनीकांत ने सहमति जताई की कि राजनीतिक पार्टी का गठन और चुनाव लड़ना आसान कार्य नहीं है। उन्होंने कहा,"यह गहरे समुद्र से मोती निकालने जैसा है।"

उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि उन्हें लोगों सहयोग मिलेगा और वह आम आदमी के प्रतिनिधि हैं। रजनीकांत ने कहा कि उनके पार्टी का दर्शन सच्चाई, कार्य व विकास होगा। उन्होंने अपने प्रशंसकों को 'अच्छा सोचने, अच्छी बात करने व अच्छे कार्य करने की सलाह दी।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement