1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने बताया आईब्रो के बीच में स्पेस को क्या कहते हैं, शेयर की 'गुलाबो-सिताबो' के सेट से तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने बताया आईब्रो के बीच में स्पेस को क्या कहते हैं, शेयर की 'गुलाबो-सिताबो' के सेट से तस्वीर

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को रिलीज हो रही है। बिग बी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके फैन्स से एक सवाल पूछा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2020 8:27 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो जल्द ही रिलीज होने वाली है। शूजीत सरकार के द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म मकानमालिक और किराएदार के बीच नोक-झोक की कहानी है। लॉकडीउन की वजह से फिल्म थिएटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन ने गुलाबो सिताबो के सेट से फोटो शेयर करते हुए फैन्स से एक सवाल पूछा है।

बिग बी ने शूट से पहले टचअप करते हुए फोटो शेयर की। साथ ही पूछा आईब्रो के बीच में खाली जगह को क्या कहते हैं। उन्होंने लिखा- क्या आप जानते हैं आईब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते हैं? इसे ग्लाबेला कहते हैं। यह गिबोसिबो के शूट से पहले टचअप है।

बीते सप्ताह गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन 78 साल मिर्जा(मकानमालिक) और बांके(आयुष्मान खुराना) के बारे में दिखाया गया है। फिल्म लखनऊ में शूट की गई है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी अलग है। एक लंबी दाढ़ी, पुराने स्कूली चश्मे, सिर पर एक स्कार्फ और एक कृत्रिम रूप से बनाए गए नाक के साथ बिग बी फिल्म में बहुत ही अलग दिख रहे हैं। गेटअप में आने के बाद बिग बी बिना पहचाने जाने के डर से बाहर घूमने निकल जाते थे। फिल्म के डायरेक्टर शूजीत सरकार ने बताया- "बहुत कम लोगों को एहसास हुआ कि क्या हो रहा था और किसी ने भी बच्चन को नहीं पहचाना और यही हमारा उद्देश्य था। मैं नहीं चाहता था कि वह फिल्म में अमिताभ बच्चन की तरह दिखें, मैं चाहता था कि वह मिर्जा की तरह दिखें, और यही हमें मिला भी। हां, हमारे शूट के खत्म होने के बाद, वह अक्सर गलियों में घूमते, स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते और शहर का अनुभव लेते, किसी ने भी नहीं पहचाना कि वह कौन हैं।"

'गुलाबो सिताबो' का लेखन जूही चतुर्वेदी ने किया है और रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा निर्मित है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X