1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन जब बन गए फूड डिलीवरी बॉय, जानें यह दिलचस्प किस्सा

कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन जब बन गए फूड डिलीवरी बॉय, जानें यह दिलचस्प किस्सा

 आखिर अमिताभ बच्चन को ऐसा क्यों करना पड़ा? इसके पीछे एक खास किस्सा है! आइए जानते हैं इस पूरे एक्ट से जुड़ी कहानी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2021 16:37 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONY TV अमिताभ बच्चन जब बन गए फूड डिलीवरी बॉय

सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। शो के हालिए एपिसोड में बॉलीवुड महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन को एक फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका में देखा गया। आखिर अमिताभ बच्चन को ऐसा क्यों करना पड़ा? इसके पीछे एक खास किस्सा है! आइए जानते हैं इस पूरे एक्ट से जुड़ी कहानी।

कौन बनेगा करोड़पति के बीते एपिसोड में नजर आए कंटेस्टेंट आकाश वागमारे हॉट सीट की शोभा बढ़ा रहे थे। बता दें आकाश वागमारे पेशे से फूड डिलीवरी ब्वॉय हैं और लंबे समय से लोगों के घर-घर खाना पहुंचाने का काम करे हैं। हालांकि, इसके अलावा वह अपने काम से समय निकाल कर पढ़ाई-लिखाई भी करते हैं। उनकी इच्छा एक सरकारी नौकरी पाने की है। जिसके लिए वह तैयारी करते हैं।

आकाश के बारे में बताते हुए शो के दौरान अमिताभ बच्चन कहते हैं, "कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं है कि हमारी अपेक्षाओं को छोटा कर दे। हमें इसका जीता जागता सबूत आकाश वागमारे के रूप में मिला है।" 

मगर सवाल ये जरूर लाजमी है कि आखिर बिग बी ने उन्हें खाना क्यों पहुंचाया? दरअसल बिग बी ने सेट पर कहा, ''उनकी (आकाश वागमारे) इच्छा थी कि एक दिन उनके घर पर उनका पसंदीदा खाना पहुंचाने के लिए कोई डिलीवरी कर्मी आए। तो, आज भाई साहब, मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक डिलीवरी वाला आपके लिए ऐसा करेगा।"

यह कहकर बिग बी अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए और आकाश के लिए खाने का एक पैकेट लेकर आए। यह देख कर आकाश भावुक हो गए।

Click Mania