1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट: दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप...

अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट: दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप...

अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2020 11:47 IST
amitabh bachchan latest post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने जीवन की चुनौतियों को लेकर किया पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरनावायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने जीवन की चुनौतियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "जीवन में चुनौतियाँ तो निश्चित हैं ; लेकिन हार जाना वैकल्पित , रुचिपूर्ण , संदिग्ध - जिसके संबंध में किसी प्रकार का अनिश्चय हो।"

अमिताभ बच्चन को अस्पताल के अकेलेपन में आ रही है पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, शेयर किया वीडियो

अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नहीं लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगें।"

हाल ही में बिग बी ने एक लड़की का वीडियो शेयर किया था, जिसके टैलेंट से वो बहुत प्रभावित हुए थे। अब उस लड़की ने अमिताभ बच्चन का आभार जताया है। उसने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ये बहुत अच्छा अहसास है। मैंने कभी सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था।"

अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "मेरे म्यूजिक पार्टनर और करीबी दोस्त ने मुझे ये भेजा है.. मैं नहीं जानता कि ये कौन है, लेकिन कहना चाहता हूं कि लड़की तुम्हारे पास बहुत स्पेशल टैलेंट है, भगवान तुम पर कृपा बनाए रखे। अच्छा काम करते रहना। तुमने अस्पताल में मेरे दिन को रौशन कर दिया, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।"

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए लिखा, "बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में । अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूँ ।"

हाल ही में बिग बी ने मरीजों के मानसिक स्वास्थ्य पर कोरोनावायरस के खतरनाक प्रभावों के बारे में बात की थी। महानायक अभी किसी के संपर्क में नहीं हैं, लेकिन उनका ब्लॉग हमेशा की तरह अभी भी आ रहा है। इस बार ब्लॉग में उन्होंने अस्पताल के अनुभव के बारे में बताया है।

बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' से हटाया कंटेनमेंट जोन का बैनर

उन्होंने लिखा, "रात के घने अंधेर में और एक ठंडे कमरे में, मैं गाता हूं. सोने की कोशिश में आंखें बंद करता हूं.. आपके पास कोई नहीं होता। कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज की मानसिक स्थिति स्पष्ट दिखती है। अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।"

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X