Friday, March 29, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में रिलीज हो रही है अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म, यहां देख सकते हैं मूवी

'ए बी आणि सी डी' ऐसे समय में रिलीज हुई थी, जब कोरोनावायरस ने भारत में असर दिखाना शुरू कर दिया था।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 22, 2020 18:02 IST
AB Aani CD to re release on digital platform- India TV Hindi
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म

मुंबई: अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म 'ए बी आणि सी डी' ऐसे समय में रिलीज हुई थी, जब कोरोनावायरस ने भारत में असर दिखाना शुरू कर दिया था, जिसके कारण सिनेमाघरों को बंद करना पड़ गया। अब फिल्म एक मई को डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

अक्षय बर्दापुरकर निर्मित और मिलिंद लेले निर्देशित फिल्म में विक्रम गोखले भी हैं। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर महाराष्ट्र दिवस के दिन रिलीज होगी।

बर्दापुरकर ने डिजिटल प्रीमियर के बारे में कहा, "मौजूदा हालात में लोगों की सुरक्षा और सेहत सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसलिए स्ट्रीमिंग पार्टनर अमेजन प्राइम वीडियो के साथ इस खूबसूरत फिल्म का डिजिटल रूप से डेब्यु करना उचित है। प्राइम वीडियो के सहयोग से, हमने कोविड के खिलाफ लड़ाई में हमारे सभी फ्रंटलाइन नायकों के लिए महाराष्ट्र दिवस और मजदूर दिवस पर फिल्म को रिलीज करने के लिए रोमांचित हैं। यह हमारी ओर से विशाल प्रयास को विनम्र श्रद्धांजलि है जिसे लंबे समय तक याद किया जाएगा।"

'ए बी आणि सी डी' दो स्कूली दोस्तों अमिताभ और विक्रम गोखले की कहानी है, जो एक जन्मदिन पार्टी में लगभग 70 साल बाद मिलते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement