Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने राम गोपाल वर्मा के बारे में कही ये बात

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टीई3एन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म ‘सरकार-3’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2016 18:35 IST
amit- India TV Hindi
amit

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टीई3एन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म ‘सरकार-3’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अमिताभ और राम गोपाल वर्मा के बीच कुछ मतभेद चल रहा है। लेकिन इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनका राम गोपाल वर्मा के साथ कोई विवाद नहीं हुआ, बल्कि वह उनके खास दोस्त हैं। 'टीई3एन' के संगीत लांच के दौरान राम गोपाल और उनके बीच विवाद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "पहली बात हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। क्या आप मुझे यह बात बता सकते हैं कि विवाद क्या है, शायद मैं सही जवाब दे पाऊं?"

इसे भी पढ़े:- अब अमिताभ बच्चन से नहीं टकराएंगे इरफान खान

‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या की एक्टिंग देख अमिताभ ने दी शाबासी

अमिताभ ने कैंसर पीड़ित लड़की की जिंदगी में बिखेरीं खुशियां

उन्होंने कहा, "ऐसा यहां कुछ नहीं है। वह मेरे खास दोस्त हैं। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं। किसी समय मैं समझता था कि मैंने ज्यादातर फिल्में हृषिदा (ऋषिकेश मुखर्जी) के साथ की हैं, लेकिन एक दिन जब मैंने बैठकर गिनती करनी शुरू की तो मैंने पाया कि मैंने राम गोपाल वर्मा के साथ अधिक फिल्में की हैं।"

अमिताभ, राम गोपाल वर्मा के साथ 'सरकार', 'डरना जरूरी है', 'निशब्द', 'राम गोपाल वर्मा की आग', 'सरकार राज' और 'रन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वर्मा ने 'सरकार 3' के बारे में पुष्ठि करते हुए कहा कि फिल्म में अमिताभ को आजकल के फैशन के अनुरूप ढाला जाएगा।

अमिताभ ने कहा, "मैं 'सरकार 3' के लिए उनसे बात कर रहा हूं। हम जल्द ही फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।" 'सरकार' फ्रेंचाइजी में उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्य राय बच्चन की महत्वपूर्ण भूमिकाएं रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement