1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर दिखाया पहले किस तरह से प्यार जताते थे फैंस

अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर दिखाया पहले किस तरह से प्यार जताते थे फैंस

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक बच्ची को ऑटोग्राफ दे रहे हैं। बिग बी अपने सामने देखकर वो बच्ची बहुत उत्साहित और खुश है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2021 8:20 IST
amitabh bachchan shares throwback pic when fans expressed their love and appreciation like little ki- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, फोटो शेयर कर दिखाया पहले किस तरह से प्यार जताते थे फैंस 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर पुराने दिनों को याद करते हुए तस्वीरें साझा करते हैं। अब उन्होंने एक बच्ची को ऑटोग्राफ देते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया है कि कैसे बीते समय में फैंस अपना प्यार और प्रशंसा जाहिर करते थे। 

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक बच्ची को ऑटोग्राफ दे रहे हैं। बिग बी अपने सामने देखकर वो बच्ची बहुत उत्साहित और खुश है। इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा- 'वो दिन गए जब फैंस अपना प्यार और प्रशंसा इस बच्ची की तरह जाहिर करते थे। इतनी कृतज्ञता से भरी.. बस उसकी अभिव्यक्ति को देखें। अब ये सिर्फ एक इमोजी है। अगर तुम्हारी किस्मत अच्छी रही तो।'

जब नीतू कपूर की कोरियोग्राफी पर अमिताभ बच्चन ने थिरकाए थे कदम, एक्ट्रेस ने शेयर किया थ्रोबैक Video

अमिताभ बच्चन अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए सलाह भी देते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में लोगों को याद दिलाया है कि भले ही प्रतिबंधों में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। 

एक दिन पहले, बिग बी ने इस विषय पर ब्लॉग किया था, "सुरक्षित रहें, ऐसा महसूस न करें कि शर्तों में ढील का मतलब है कि सब कुछ सही हो गया है। नहीं, अभी हम सभी को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए, हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें। अगर काम की अनुमति है तो टीकाकरण करवाएं, लेकिन सावधानी बरतें। डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निदेशरें का पालन करें।"

उन्होंने आगे लिखा, "फ्रंट लाइन योद्धा दृढ़ता और मजबूती से खड़े हैं स्वैच्छिक सेवाएं आगे बढ़ने से जरूरतमंदों को मदद मिल रही है। प्रत्येक व्यक्ति ने अपने कर्तव्य का पालन अच्छे से किया और एक ग्राफ जो सुनसान और पश्चाताप में दिखता था , अब एक चमकदार रोशनी दिखाना शुरू कर रहा है।" अनुभवी अभिनेता ने पीड़ित लोगों के लिए अपनी प्रार्थना भी साझा की।

उन्होंने लिखा, " जो पीड़ित हैं और जिन्होंने अपनों को खोया है वे अथक हैं। नुकसान अथाह है और मरम्मत से परे है और हम जो भी कर सकते हैं उनके लिए करेंगे, चिंता जारी रहेगी। हमारा एक देखभाल करने वाले समाज हैं। हम जीतेंगे। भगवान मेरी मदद करें।"

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X