Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस लड़के को माउथ ऑर्गन बजाता देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर करके कहा-अद्भुत

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण नानावती अस्पताल में एडमिट है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2020 22:25 IST
इस लड़के को माउथ ऑर्गन बजाता देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर करके कहा-अद्भुत- India TV Hindi
Image Source : IINSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN इस लड़के को माउथ ऑर्गन बजाता देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर करके कहा-अद्भुत

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण इन दिनों नानावती अस्पताल में एडमिट है। हालांकि वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने स्वास्थ्य की जानकारी के साथ-साथ उन्हें प्ररेणा देने के लिए कविताएं शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक लड़का माउथ ऑर्गन बजाते हुए नजर आ रहा है। जिसे देखकर बिग बी काफी प्रभावित हुए। 

अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैने ऐसा माउथ ऑर्गन पहले कभी नहीं सुना...अद्भुत, अद्भुत, अद्भुत!!

बिग बी इससे पहले भी एक लड़की का वीडियो शेयर किया था। जिसमें उसका टैलेंट देखकर वह उनके फैन बन गए थे। 

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन को नानावती अस्पताल से मिली छुट्टी, अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे म्यूजिक पार्टनर और करीबी दोस्त ने मुझे ये भेजा है.. मैं नहीं जानता कि ये कौन है, लेकिन कहना चाहता हूं कि लड़की तुम्हारे पास बहुत स्पेशल टैलेंट है, भगवान तुम पर कृपा बनाए रखे। अच्छा काम करते रहना। तुमने अस्पताल में मेरे दिन को रौशन कर दिया, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।"

बिग बी ने आगे लिखा, "कर्नाटक और पश्चिमी पॉप को मिक्स करना आसान टास्क नहीं है, लेकिन इसने बेहद शानदार तरीके से इसे किया है। दोनों की शैली में कोई समझौता नहीं है .. बस कमाल है!!"

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने महेश भट्ट से पूछे 20 सवाल, जानिए क्या जवाब मिले

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में जलसा की पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो फैंस का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हाथ जो आप प्यार और समर्थन में उठाते हैं, वे मेरी ताकत हैं.. यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से गायब नहीं होने दूंगा .. इसलिए भगवान मेरी मदद करें! ये जलसा का फाट आज सील है, सुनसान हैं, लेकिन उम्मीद पर दुनिया कायम है। ईश्वर की इच्छा है कि वे फिर से प्यार से भर जाएं।"

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा  अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोविड 19 से संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में ही सभी का इलाज चल रहा है। लेकिन आज ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह अपने घर जलसा पहुंच गई है।  

अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट: दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement