Monday, April 29, 2024
Advertisement

इससे पहले कभी इंसान ने एक-दूसरे के प्रति इतनी सहानुभूति नहीं दिखाई: अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फोन पर किसी से बात कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2020 17:02 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

मुंबई: कोरोनो वायरस महामारी के बीच दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंसानों और मानवता पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। बिग बी ने अपने पुराने दिनों की एक ब्लैक-एंड-व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वह किसी से फोन पर बात करते दिखे। एक अन्य चित्र में वह पुरानी तस्वीर के साथ हाथ में फोन लिए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, "एक बात तो तय है, इस कोरोना के दौरान, जितनी सद्भावना इंसान ने इंसान को दिखाई है, शायद पहले कभी नहीं देखी गई। आप किसी भी देश, प्रांत, समाज, रंग, जाति, धर्म के हों, हर तरफ बस एक ही आवाज गूंज रही है, सबके लिए, आप ठीक हों, सुरक्षित हों।" इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीर पर वर्तमान में 4 लाख 65 हजार से भी ज्यादा लाइक्स हैं।

कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण अन्य लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी घर पर ही हैं। बिग बी भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और नियमों का पालन करने की अपील करते रहते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में भी दिखाई देंगे। 

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement