1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कौन दे रहा अमिताभ बच्चन को जुबान पर ताला लगाने की सलाह? बिग बी ने किया ट्वीट

कौन दे रहा अमिताभ बच्चन को जुबान पर ताला लगाने की सलाह? बिग बी ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया। साथ ही मजाकिया अंजाद में तंज कसते हुए एक खास बात कही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 15, 2021 23:22 IST
AMITABH BACHCHAN - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN AMITABH BACHCHAN 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कभी कविताएं, कभी फोटोज और कभी वीडियोज के जरिए बिग बी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अमिताभ को उनके जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है। आए दिन वह ट्विटर पर ऐसे-ऐसे ट्वीट करते हैं जिन्हें पढ़कर फैन्स उनके कायल हो जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी पुरानी दिनों को ताजा किया है और तंज कसते हुए कहा है कि आज कल तो सलाह देने वाले भी कहते हैं कि जुबान पर ताला लगाकर रखिए। 

कोरोना की स्थिति बेहतर होने पर रिलीज होगी 'पृथ्वीराज': सोनू सूद

दरअसल, बिग बी के साथ ऐसा तब हुआ जब वह ट्विटर पर एक प्रशंसक के साथ बातचीत कर रहे थे। बच्चन ने एक प्रशंसक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें लिखा था, "अगर दुनिया विश्वास पर चलती, तो किसी के दरवाजे पर कोई ताला नहीं होता।" इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बिग बी ने हिंदी में लिखा, "भाई मैंने इलाहाबाद में ऐसे दिन भी देखे हैं। हम कभी भी अपने घर पर ताला नहीं लगाते थे। इसके अलावा हमारा मुख्य द्वार भी हमेशा खुला रहता था। मैंने कभी इसे बंद होते नहीं देखा। हां, लेकिन यह अब संभव नहीं है। इन दिनों लोग मुझे मुंह पर भी ताला लगाने की सलाह देते हैं।" एक तरफ जहां कुछ लोग अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग पूछ रहे हैं कि आखिर वो कौन है जिसने अमिताभ बच्चन को मुंह पर ताला लगाने की सलाह दे दी। 

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' उनके जन्मदिन पर हो सकती है रिलीज

बता दें, फिलहाल अमिताभ बच्चन केबीसी सीजन 12 होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन जल्द ही ये शो खत्म होने वाला है। इसका आखिरी एपिसोड शूट हो चुका है। अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्होंने केबीसी सीजन 12 की शूटिंग पूरी कर ली है। साथ ही उन्होंने ब्लॉग में यह भी लिखा कि  "आज की दुनिया में हाथ से लिखी सामग्री अप्रचलित हो गई है। बर्तन पर लिखना भी दुर्लभ हो गया है और व्यक्तिगत संग्रह का मजाक बनाकर उसपर हंसा जाता है।"

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment