Friday, April 19, 2024
Advertisement

बीएमसी के नोटिस का अमिताभ ने दिया जवाब, कहा- न एक ईंट निकाली, न एक ईंट लगाई

बीएमसी ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन को अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा था। अमिताभ की तरफ से अब इस नोटिस का जवाब आ गया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 28, 2017 11:40 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : PTI amitabh bachchan

मुंबई: बीएमसी ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन को अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा था। अमिताभ की तरफ  से अब इस नोटिस का जवाब आ गया है। बिग बी के वकील ने उनकी तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें कहा गया है- हमारे क्लाइंट ने ओबेरॉय सेवन में मेसर्स ओबेरॉय रिएलिटी लिमिटेड से प्रॉपर्टी खरीदी है। इसका एग्रीमेंट 29 अक्टूबर 2012 को किया गया था। इसे 2 नवंबर को रजिस्टर भी करवाया गया था। हमारे क्लाइंट ने इस प्रॉपर्टी पर न ही एक ईंट रखी है और न ही यहां से एक ईंट निकाली है। हमारे क्लाइंट को बताया गया था कि सोसायटी के कुछ मैंबर्स ने रिपेयर करवाने के लिए प्लान सब्मिट किया गया था जिसकी अनुमति एमसीजीएम से ले ली गई थी।

बता दें कि, बीएमसी ने अमिताभ बच्चन को गोरेगांव में बन रहे उनके नए बंगले में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है। हालांकि बीएमसी ने ये नोटिस आरटीआई के जरिए सामने आई जानकारी के बाद भेजा था। अमिताभ के साथ ऐसा ही नोटिस महाराष्ट्र टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत निर्देशक राजकुमार हिरानी सहित और भी 4 लोगों को भेजा गया है।

 फिल्मों की बात करें तो अमिताभ जल्द ही अभिनेता ऋषि कपूर के साथ फिल्म 102 नॉट आउट में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement