1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनन्या पांडे ने ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ शुरू की नई पहल

अनन्या पांडे ने ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ शुरू की नई पहल

वर्ल्ड सोशल मीडिया डे के अवसर पर रविवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ अपनी नई पहल डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिब्लिटी (डीएसआर) की घोषणा की।

IANS IANS
Published on: June 30, 2019 16:47 IST
Ananya Panday - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ananya Panday 

वर्ल्ड सोशल मीडिया डे के अवसर पर रविवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ अपनी नई पहल डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिब्लिटी (डीएसआर) की घोषणा की। सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने के लिए एक समुदाय का निर्माण करने के लिए एक पहल शुरू की गई है, जिसे 'सो पॉजिटिव' नाम दिया गया है।

अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपने फॉलोअर्स को यह समाचार दिया है जिसमें उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर घृणा फैलने से रोकने की अपील की है। 

अनन्या ने सोशल मीडिया बुलिंग के अपने निजी संघर्षो के बारे में वीडियो में बताते हुए, उसके कैप्शन में लिखा है, "अपनी जिम्मेदारियों को समझना बड़े होने का हिस्सा है और एक जागृत मिलेनियल के रूप में मैं, अनन्या पांडेय आपको अपनी डिजिटल सोशल रिसपॉन्सिब्लिटी पहल 'सो +' से परिचित कराती हूं।"

अनन्या ने आगे लिखा, "वे लिखते हैं तुम बहुत पतली हो, तुम्हारे अंदर कोई प्रतिभा नहीं है, वे लिखते हैं तुम अपने बाप के पैसे पर उड़ती हो...तुम भाई-भतीजावाद की उत्पाद हो। वे लिखते हैं तुम्हे प्रत्यारोपण की जरूरत है, वो मुझे ओवरएक्टिंग की दुकान कहते हैं। वे मेरी मां, मेरे पापा यहां तक कि मेरी छोटी बहन और मेरे दोस्तों के बारे में भी लिखते हैं। उन्होंने मुझ पर झूठी होने का आरोप लगाया। "

अनन्या ने आगे लिखा, "एक पल के लिए मैंने विचार किया कि आखिर वे हैं कौन..वे कुछ नहीं हैं, न उनका कोई चेहरा है, न पहचान, बिना प्रमाणित नए अकाउंट हैं। सोशल मीडिया बुलीज को लेकर मैंने सोचा मैं ही क्यों.. अंत में मुझे अहसास हुआ कि मैं नहीं हूं..सिर्फ मैं ही नहीं हूं।"

इसके साथ ही अनन्या ने नेटिजेंस से सोशल मीडिया पर सकारात्मक माहौल बनाने की अपील की।

Also Read:

युवराज सिंह अपनी रिटायरमेंट पार्टी में पत्नी हेजल कीच और 'एक्स गर्लफ्रेंड' किम शर्मा के साथ एक फ्रेम में आए नज़र, देखें Photos

Zaira Wasim: जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने की खबर ने बॉलीवुड में मचाया हंगामा, जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का किया ऐलान, कहा-अल्लाह के रास्ते से भटक गई थी

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X