Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिर्फ कार्तिक आर्यन ही नहीं ये एक्टर भी हैं अनन्या पांडे को पसंद

अनन्या पांडे को सिर्फ कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि ये एक्टर भी बहुत पसंद है। वह इस एक्टर के साथ रोमांटिक सीन्स करना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2019 9:46 IST
Ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ananya panday

अनन्या पांडे(Ananya panday) बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है। अनन्या ने कुछ समय पहले कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पसंद हैं। कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) अकेले एक्टर नहीं है जो अनन्या पांडे को पसंद हैं। एक और एक्टर हैं जिनके साथ अनन्या रोमांटिक सीन्स करना चाहती हैं।

अनन्या पांडे का कहना है कि उन्हें वरुण धवन(Varun Dhawan) बेहद पसंद है और खास तौर पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण उन्हें काफी हॉट लगते हैं। जूम के कार्यक्रम बॉय इवेंट ओनली के एक एपिसोड में उन्होंने वरुण को लेकर अपने दिल के राज खोले। 

अनन्या ने कहा कि उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन पसंद हैं, लेकिन वे अकेले उनकी पसंद नहीं हैं। 

अनन्या ने कहा, "मुझे वे पसंद है, मैंने हमेशा से यह बात कही है, लेकिन मुझे बहुत से लोग पसंद है। वह बहुत ज्यादा पसंद है लेकिन दूसरे बहुत हैं जो पसंद हैं।" उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यदि उन्हें किसी अभिनेता के साथ रोमांटिक हॉट सीन करना पड़े तो वह वरुण के साथ उसे फिल्माना पसंद करेंगी। 

अनन्या ने आगे कहा, "मुझे वरुण बेहद हॉट लगते हैं।" अभिनेत्री ने ट्रोल होने और उससे निपटने पर भी बात की।

उन्होंने कहा, "मेरे पतली होने को लेकर लोग बात करते हैं, इस बात के लिए वे मुझे ट्रोल करते हैं। लेकिन मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती। मैं बहुत खाती हूं और हमेशा खाती रहती हूं। इस वक्त मुझे बहुत प्यार मिल रहा है, इसलिए मैं नापसंद करने वालों की चिंता नहीं कर रही हूं।" यह एपिसोड शनिवार को प्रसारित होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Shilpa Shetty Birthday: किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

कबीर सिंह जैसा कभी नहीं बनना चाहते हैं शाहिद कपूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement