Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अभिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ ‘मेडे’ में अंगिरा धार की हुई एंट्री

अजय देवगन इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। मूवी की शूटिंग इसी महीने हैदराबाद में शुरू हो जाएगी।

PTI Written by: PTI
Updated on: December 03, 2020 12:24 IST
Angira Dhar joins cast of Mayday with amitabh bachchan ajay devgn and rakul preet singh - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH अभिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ ‘मेडे’ में अंगिरा धार की हुई एंट्री

फिल्म ‘मेडे’ में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ की एक्ट्रेस अंगिरा धार भी नजर आएंगी। अजय देवगन इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। मूवी की शूटिंग इसी महीने हैदराबाद में शुरू हो जाएगी।

एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा, ‘‘अमिताभ सर और अजय सर जैसे फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। अजय देवगन के निर्देशन में काम करने को भी उत्सुक हूं।’’ 

अमिताभ बच्‍चन-अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'मेडे' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

रकुलप्रीत सिंह भी आएंगी नज़र

फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी।  अभिनेत्री फिल्म में पायलट की भूमिका निभाएंगी। यह अजय देवगन के साथ उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 'दे दे प्यार दे' में उनके साथ काम किया था।

रकुल ने कहा, "मैंने पहले भी अजय सर के साथ काम किया है और मैं उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। वह न सिर्फ मेरे सह-कलाकार हैं, बल्कि निर्देशक भी हैं। जब मैंने कलाकार बनने का निर्णय लिया था तो मेरा सपना था कि मैं मिस्टर बच्चन के साथ काम करूं। मैं बहुत खुश हूं कि उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मेरा सपना पूरा हो गया।"

अजय देवगन ने नई फिल्म #Mayday का किया ऐलान, अमिताभ बच्चन को करेंगे डायरेक्ट

7 साल बाद अजय और अमिताभ स्क्रीन पर आएंगे नज़र 

बता दें कि अजय देवगन बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को निर्देशित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म 'मेडे' में दोनों अभिनेताओं को कैमरे के सामने एक बार फिर से देखा जाएगा।  बिग बी और अजय ने 'मेजर साहब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', और 'हिंदुस्तान की कसम' में साथ काम किया है। दोनों सितारों को सात साल बाद एक बार फिर साथ देखा जाएगा, 2013 में रिलीज फिल्म 'सत्याग्रह' में दोनों ने आखिरी बार साथ काम किया था। फिल्म 'मेडे' को अजय देवगन प्रोड्यूस करने वाले हैं।

प्रोजेक्ट के करीबी सूत्र ने बताया, "अजय फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में अपना काम पूरा करने के बाद इस प्रोजेक्ट को हैदराबाद में इस दिसंबर को शुरू कर देंगे। महानायक इस समय केबीसी की शूटिंग कर रहे हैं।"

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement