Friday, March 29, 2024
Advertisement

35वीं वेडिंग एनिवर्सिरी पर इस थ्रोबैक फोटो के साथ अनुपम खेर ने किरण के लिए बयां किया दिल का हाल

अनुपम खेर अपनी शादी की 35वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने पत्नी किरण खेर संग पुरानी फोटो शेयर की है और स्पेशल मैसेज भी लिखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2020 12:00 IST
Anupam Kher 35th wedding anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ANUPAMPKHER अनुपम खेर ने शेयर की किरण खेर संग ये तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी शादी की 35वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने पत्नी किरण खेर संग पुरानी फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पर अपने दिल का हाल बयां किया है। ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

अनुपम खेर ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- प्रिय किरण! हैप्पी 35वीं एनिवर्सिरी। हम एक दूसरे को लगभग 45 साल से जानते हैं। यह लगभग एक जीवन समय है। हम दो मजबूत व्यक्तियों के रूप में एक साथ बड़े हुए हैं। हमें एक साथ ज्यादा समय नहीं दे पाएं। आप पार्लियामेंट में बिजी रहीं और मैं अभिनेता के तौर पर व्यस्त रहा, लेकिन मैं हूं और हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगा। तुम एक महान लड़की हो। सुरक्षित रहें। हमेशा प्यार और प्रार्थना!"

धोनी की रिटायरमेंट पर 'फिल्मी पिता' अनुपम खेर का पोस्ट: अभी तो सारा आसमान...

किरण खेर ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी एनिवर्सिरी अनुपम। आप मेरी ताकत हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आपको पति, दोस्त और जिंदगी भर के पार्टनर के रूप में याद करती हूं। हमेशा मेरा सपोर्ट करने के लिए आपका धन्यवाद। सुरक्षित रहें। सालगिरह मुबारक!!" 

बता दें कि अनुपम खेर की मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा का पिछले महीने कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया था। इसके बाद कोरोनावायरस के इलाज के लिए उनकी मां को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। अब उनके परिवार में सभी लोग एकदम ठीक हैं। अनुपम अक्सर अपनी मां के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement