Friday, April 26, 2024
Advertisement

धोनी की रिटायरमेंट पर 'फिल्मी पिता' अनुपम खेर का पोस्ट: अभी तो सारा आसमान...

एमएस धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' साल 2016 में रिलीज हुई थी। इसमें अनुपम खेर ने धोनी के पिता का रोल निभाया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 16, 2020 10:01 IST
anupam kher shares post after ms dhoni retirement announcement- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ANUPAMPKHER अनुपम खेर ने धोनी की रिटायरमेंट पर शेयर किया खास पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और धोनी की बायोपिक में उनके पिता का किरदार निभाने वाले अनुपम खेर ने खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि अभी सारा आसमान बाकी है। 

अनुपम खेर ने एमएस धोनी संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे प्यारे धोनी! ज़िंदगी की असली उड़ान अभी बाक़ी है, ज़िंदगी के कई इम्तिहान अभी बाक़ी है, अभी तो नापी है मुट्ठी भर ज़मी हमने, अभी तो सारा आसमान बाक़ी है!!! हम भले ही आपको खेल के मैदान में मिस करें! लेकिन हमारे दिलों पर आप हमेशा राज करेंगे। जीते रहो। आपका फ़िल्मी पिता।"

एमएस धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' साल 2016 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया था।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement