1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ये फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने फैंस से पूछा सवाल तो कमेंट्स की हुई भरमार, फैंस बोले- बेस्ट और फेवरेट मूवी

ये फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने फैंस से पूछा सवाल तो कमेंट्स की हुई भरमार, फैंस बोले- बेस्ट और फेवरेट मूवी

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद अनुपम खेर ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। यूजर्स उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2021 8:16 IST
anupam kher says Guess the name of the movie fans comments special 26 best and favourite movie sir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: ANUPAM KHER ये फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने फैंस से पूछा सवाल तो कमेंट्स की हुई भरमार, फैंस बोले- बेस्ट और फेवरेट मूवी 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की, जो काफी फनी है। इसे साझा करते हुए उन्होंने फैंस से सवाल पूछा कि फिल्म के नाम का अंदाजा लगाइये। अभिनेता के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बौछार आ गई। यूजर्स ने ना सिर्फ मूवी का नाम बताया, बल्कि ये भी कहा कि ये उनकी फेवरेट मूवीज में से एक है। सोशल मीडिया पर भी मूवी का नाम ट्रेंड हो रहा है। 

दरअसल, अनुपम खेर की ये फोटो 'स्पेशल 26' मूवी का है। इसमें अभिनेता के हावभाव काफी मजेदार लग रहे हैं। वो किसी होटल रूम में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-  "फिल्म का नाम बताओ?"

अनुपम खेर संग हुआ Funny Moment, मास्क उतारने के बाद भी नहीं पहचाने गए, कहा: चुल्लू भर पानी में..

अनुपम खेर का ये पोस्ट इतना वायरल हो गया है कि ट्विटर पर सुबह से ही "Special 26" ट्रेंड हो रहा है। यूजर्स इसे बेस्ट और अपनी फेवरेट मूवी बता रहे हैं। आइये देखिए फैंस के ट्वीट:

साल 2013 में रिलीज हुई थी मूवी

'स्पेशल 26' की बात करें तो नीरज पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित ये मूवी साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसकी कहानी 1987 के ओपेरा हाउस डकैती पर आधारित है, जहां सीबीआई अधिकारियों के रूप में एक समूह ने बॉम्बे (वर्तमान मुंबई) में जौहरी पर आयकर छापेमारी की थी। इसमें अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी, काजल अग्रवाल, जिमी शेरगिल, अनुपम खेर और दिव्या दत्ता ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस मूवी को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी। 

500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं अनुपम खेर 

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 500 से ज्यादा मूवीज में काम किया है। उन्हें दो बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड, पद्मश्री और पद्म भूषण से नवाजा जा चुका है। उन्होंने गंभीर से लेकर कॉमेडी तक के रोल निभाए हैं। उन्होंने सारांश, राम लखन, लम्हे, डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बेबी, एमएस धोनी, ए वेडनेसडे जैसी फिल्मों में काम किया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X