Friday, March 29, 2024
Advertisement

अनुपम खेर ने शेयर किया मां का प्यारा सा वीडियो, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर ले जाते आए नजर

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर मां का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां को हॉस्पिटल से घर ले जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2020 15:34 IST
anupam kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMPKHER अनुपम खेर ने शेयर किया मां का प्यारा सा वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, उनकी पत्नी और बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर सभी को परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अनुपम खेर की मां अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ चुकी हैं। उन्होंने आज अपनी मां का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मां को डिस्चार्ज के बाद घर ले जाने के लिए अस्पताल गए हैं। उन्होंने साथ ही ये बताया कि उनकी मां कैसे उनका इंतजार कर रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- वह दिन जब मां अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थीं। पिछले दिन दुलारी को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से एक नियमित मंजिल पर शिफ्ट कर दिया गया था। मैं उन्हें शाम 5 बजे लेने गया। वह इंतजार कर रही थीं। मुझे बताने वाले डॉक्टरों के अलावा, मुझे पता था कि वह जैसे ही मुझे जल्दी लेने आने के लिए पागल बोलेंगी बेहतर महसूस करेंगी।

उन्होंने आगे लिखा- आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए एक बार फिर शुक्रिया।  मैं #DulariRocks कहने के लिए अंधविश्वासी हूं। लेकिन वह करती है। उसने वेटिंग कार के लिए व्हीलचेयर लेने से इनकार कर दिया। कृपया उसके निरंतर अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। वह अपना प्यार आप सभी को भेजती है।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर मां और परिवार के बाकि सदस्यों की सेहत के बारे में फैन्स को अपडेट देते रहते थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement