Friday, April 19, 2024
Advertisement

अनुराग बसु ने बताई 'जग्गा जासूस' और 'बर्फी' में समानताएं

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शक लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी दर्शकों...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2017 13:42 IST
jagga jasoos- India TV Hindi
jagga jasoos

मुंबई: फिल्मकार अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शक लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर अनुराग का कहना है कि उनकी इस फिल्म का संगीत फिल्म 'बर्फी' की तरह ही खुशी का अहसास कराने वाला है। 'जग्गा जासूस' में रणबीर और कैटरीना की जोड़ी है, जो जग्गा यानी रणबीर के पिता की तलाश में निकलते हैं। कैटरीना इसमें श्रुति नाम की एक लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

फिल्म 'बर्फी' में रणबीर ने गूंगे-बहरे शख्स का किरदार निभाया था, जबकि प्रियंका ने ऑटिस्टक लड़की का किरदार निभाया था। यह एक सच्चे प्रेम की तलाश की कहानी थी। अनुराग बसु ने कहा कि दोनों फिल्मों की कहानी में काफी समानता है। VIDEO: जब बस में उलटा लटक शाहरुख ने कहा, "अगर मैं स्पाइडर मैन होता तो..."

उन्होंने अपने बयान में कहा, "यह एक खुशी का अहसास कराने वाली फिल्म है। हमने इसे 'बर्फी' की तर्ज पर बनाया। मेरी पूरी टीम भी वहीं है। मैं फिल्म में अपनी शैली तक में कोई बदलाव नहीं करना चाहता था। मैंने वही शैली अपनाने की कोशिश की, जो 'बर्फी' में इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको फिल्म देखने पर समानता महसूस होगी। हालांकि दोनों की कहानी अलग है।" गौरतलब है कि 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement