1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप ने कल्कि केकलां की बेटी की फोटो पर किया रिएक्ट, बॉयफ्रेंड गाय के साथ की थी शेयर

अनुराग कश्यप ने कल्कि केकलां की बेटी की फोटो पर किया रिएक्ट, बॉयफ्रेंड गाय के साथ की थी शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने कुछ दिन पहले बेटी सैप्फो को जन्म दिया है। वह अक्सर बेटी की सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2020 19:11 IST
anurag kashyap- India TV Hindi
अनुराग कश्यप ने कल्कि केकलां की फोटो पर किया रिएक्ट

कल्कि केकलां ने 7 फरवरी को बेटी को जन्म दिया था। कल्कि ने बेटी का नाम सैप्फो रखा है।  वह अक्सर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बुधवार को कल्कि ने बॉयफ्रेंड गाय और बेटी सैप्फो की एक फोटो शेयर की थी जिस पर उनके एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप ने रिएक्ट किया है।

फोटो में सैप्फो अपने पिता की गोद में नजर आ रही है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए कल्कि ने लिखा- पेड़ पर बाघ। कल्कि की इस फोटो पर अनुराग कश्यप ने कमेंट किया- Awwwww..

kalki instagram post

कल्कि केकलां इंस्टाग्राम पोस्ट

आपको बता दें कल्कि और गाय हर्शबर्ग लगभग दो साल से डेट कर रहे हैं। गाय एक इजरायली शास्त्रीय पियानोवादक है।  कल्कि की इससे पहले फिल्ममेकरअनुराग कश्यप से शादी हुई थी। दोनों 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे और दो साल बाद अलग हो गए। सितंबर में, कल्कि ने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है।

कल्कि ने सैप्फो को वाटर बर्थिंग के ज़रिए जन्म दिया था। उन्होंने डिलिवरी का अनुभव शेयर करते हुए पोस्ट भी शे.र किया था। कल्कि ने लिखा- ट्यूलिप वूमेन केयर की पूरी टीम और मेरे डॉक्टर्स का शुक्रिया करती हूं।जिन्होंने 17 घंटे के बाद भी मुझे हार मानने से इनकार कर दिया था, मैं बहुत थक चुकी थी और कह रही थी कि बेबी की किसी भी तरह से बाहर निकालें। उन्होंने मना कर दिया, और कहा-आप यह बहुत दूर आ चुके हैं और आप बच्चे को प्राकृतिक तरीके से वॉटरबर्थ दोगे और 1 घंटे बाद सैप्फो का जन्म हुआ। आप बहुत ही शानदार लोग हो।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X