1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंग्लैंड में क्वारंटीन हैं अनुष्का शर्मा, जानिए क्यों कहा - विराट कोहली पर ये लागू नहीं होता... ?

इंग्लैंड में क्वारंटीन हैं अनुष्का शर्मा, जानिए क्यों कहा - विराट कोहली पर ये लागू नहीं होता... ?

अनुष्का शर्मा इस वक्त अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2021 14:47 IST
anushka sharma Quarantine At The Stadium in england with husband virat kohli - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANUSHKASHARMA इंग्लैंड में क्वारंटीन में हैं अनुष्का शर्मा, जानिए क्यों कहा - विराट पर ये लागू नहीं होता... ? 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस वक्त अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां इंडिया इस महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगा। हाल ही में खिलाड़ी मुंबई से वहां पहुंचे हैं ऐसे में सभी को क्वारंटीन किया गया है। अब अनुष्का ने स्टेडियम से अपनी तस्वीर शेयर की है। 

बता दें कि सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ हिल्टन होटल में क्वारंटीन हैं। अनुष्का जहां पर खड़ी हैं, वो एजेस बाउल स्टेडियम है। ये स्टेडियम हिल्टन होटल के परिसर में स्थित है। जहां पर विराट अपनी फैमिली और टीम के साथ क्वारंटीन पीरियड बिता रहे हैं। 

अनुष्का ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो स्टेडियम में खड़ी नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'काम को घर पर मत लाओ, ये कभी-कभी विराट पर लागू नहीं होता है। #QuarantineAtTheStadium'

इससे पहले विराट कोहली ने भी ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें पीछे एजेस बाउल का सुंदर नजारा देखने को मिल रहा है। 

विराट कोहली

Image Source : INSTAGRAM
विराट कोहली

Photos: बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली भी आए नज़र

अनुष्का और विराट के घर में इसी साल बेटी ने जन्म लिया है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। विराट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब के दौरान बताया था कि उनकी बेटी वामिका के नाम का क्या अर्थ है। 

विराट ने ये भी बताया कि उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर फैसला किया है कि वो अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर तब ही साझा करेंगे, जब उनकी बेटी को इसकी समझ होगी। 

 

bigg boss 15