Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली भी आए नज़र

Photos: बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली भी आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2021 7:21 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड रवाना हो गई हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड रवाना हो गई हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

  • अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ व्हाइट रंग के शूज कैरी किए हैं। उन्होंने बेटी वामिका को गले से लगाया हुआ है।  
    Image Source : yogen shah

    अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ व्हाइट रंग के शूज कैरी किए हैं। उन्होंने बेटी वामिका को गले से लगाया हुआ है।  

  • आपको बता दें कि इंडिया इस महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगा। इसलिए भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से अपने परिवार को भी ले जाने की मंजूरी मिल गई है। 
 
    Image Source : yogen shah

    आपको बता दें कि इंडिया इस महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगा। इसलिए भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से अपने परिवार को भी ले जाने की मंजूरी मिल गई है। 

     

  • अनुष्का और विराट के घर में इसी साल बेटी ने जन्म लिया है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। 
    Image Source : yogen shah

    अनुष्का और विराट के घर में इसी साल बेटी ने जन्म लिया है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। 

  • विराट कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब के दौरान बताया था कि उनकी बेटी वामिका के नाम का क्या अर्थ है। 
    Image Source : yogen shah

    विराट कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब के दौरान बताया था कि उनकी बेटी वामिका के नाम का क्या अर्थ है। 

  • विराट ने ये भी बताया कि उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर फैसला किया है कि वो अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर तब ही साझा करेंगे, जब उनकी बेटी को इसकी समझ होगी। 
    Image Source : yogen shah

    विराट ने ये भी बताया कि उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर फैसला किया है कि वो अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर तब ही साझा करेंगे, जब उनकी बेटी को इसकी समझ होगी।