Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के रोस्ट पर आया अनुष्का शर्मा का रिएक्शन, कहा, 'प्रियंका आप...'

प्रियंका चोपड़ा का एक रोस्ट वीडियो काफी मशहूर हो रहा है जिसमें वह अपने पति निक जोनास और अपनी फैमिली लोकर अपनी बात रख रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2021 15:52 IST
Anushaka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  प्रियांका चोपड़ा के रोस्ट पर आया अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

Highlights

  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए प्रियंका चोपड़ा के रोस्ट वीडियो पर दुनियाभर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
  • अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इस वीडियो में प्रियंका की तारीफ की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने अमेरिकी पॉप-गायक निक जोनास और उनके भाइयों जो और केविन को रोस्ट करने पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया दी है। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका की प्रशंसा की। अनुष्का ने अपने 'दिल धड़कने दो' की को स्टार की एक पोस्ट को फिर से साझा करते हुए उनकी सराहना की।

'रब ने बना दी जोड़ी' की अभिनेत्री ने लिखा, "प्रियंका आप इस में कितने अच्छे हैं। "

छोटी क्लिप में, प्रियंका को यह कहते हुए सुना जाता है, सभी को नमस्कार। मैं अपने पति, निक जोनास और उनके भाइयों को रोस्ट करने के लिए वास्तव में सम्मानित और बहुत रोमांचित हूं, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं रहते हैं। मैं संस्कृति, संगीत और मनोरंजन से समृद्ध देश भारत से हूं।

इसके बाद उन्होंने अपने और निक के बीच उम्र के अंतर का मजाक उड़ाया।

प्रियंका ने कहा कि निक और मेरे बीच 10 साल की उम्र का अंतर है। 90 के दशक के कई पॉप कल्चर संदर्भ हैं जो उन्हें समझ में नहीं आते हैं और मुझे उन्हें उन्हें समझाना होगा। हम एक दूसरे को चीजें सिखाते है। उदाहरण के लिए उन्होंने मुझे टिक टोक का उपयोग करना दिखाया। आप जानते हैं, और मैंने उन्हें दिखाया कि एक सफल अभिनय करियर कैसा बनाते है।

अनुष्का की बात करें तो उनकी दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। अभिनेत्री नवदीप सिंह की 'कनेडा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अनुष्का आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' को प्रोड्यूस किया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement