Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा, आखिर क्यों 'जीरो' के बाद नहीं की कोई भी फिल्म साइन

लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। 'जीरो' के बाद कोई फिल्म ना करने के पीछे कीअब वजह बताई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2019 14:27 IST
Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने बैक टू बैक कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हर एक फिल्म के साथ वह सफलता की ओर एक कदम बढ़ाती चली गई हैं। मगर कुछ समय से अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थीँ। इसके बाद से उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। मगर अब उन्होंने इसके पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है।

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कोई भी फिल्म साइन ना करने के पीछे की वजह बताई। अनुष्का ने कहा- मैं जीरो के बाद कुछ महीनों का ब्रेक लेना चाहती थी। शादी के बाद से ऐसा ही हो रहा था। शादी के बाद मैं बैक टब बैक काम कर रही थी। पहले सुई-धागा  फिर जीरो। मुजे जो भी समय मिलता था उसे बैलेंस करके विराट से मिलती थी लेकिन मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं बहुत काम कर रही हूं।

अनुष्का ने कहा- मुझे 2 महीनों की छुट्टी चाहिए थी। मैंने अपनी टीम से कह दिया था कि मैं इस समय कुछ पढ़ना भी नहीं चाहती हूं।  क्रिएटिव इंसान के लिए ऑफ लेना बेहद जरुरी होता है मगर आप यह खुद से मना कर देते हैं। जाहिर सी बात है आप पर प्रेशर होता है क्योंकि आपसे लगातार पूछा जाता है कौन-सी फिल्म साइन कर रहे हो।

2017 में शादी के बाद अनुष्का शर्मा से 2018 में उनकी लगातार 4 फिल्में आई हैं। वह 2018 में परी, सुई-धागा, संजू और जीरो में नजर आई थीं। अनुष्का के फैन्स को उनके बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार रहेगा।

Also Read:

'जबरिया जोड़ी' के डायरेक्टर को आ रहे हैं धमकी भरे कॉल, पकड़वा विवाह पर आधारित है फिल्म

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को हुए 11 साल पूरे, इस तरह मनाया गया जश्न

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement