Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में शेयर की पाउट सेल्फी

अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर अपने पाउट को फ्लॉन्ट करती नजर आईं जिसमें उनका चेहरा फूलों से ढका रहा। अभिनेत्री ने अपना एक बुमरैंग वीडियो साझा किया है

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 23, 2020 20:52 IST
अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में शेयर की पाउट सेल्फी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में शेयर की पाउट सेल्फी

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वह अधिकतर अपनी रूटीन को लेकर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर एक एक प्यारी सी तस्वीर लगाई। जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

इंस्टाग्राम पर अपने पाउट को फ्लॉन्ट करती नजर आईं जिसमें उनका चेहरा फूलों से ढका रहा। अभिनेत्री ने अपना एक बुमरैंग वीडियो साझा किया है जिसमें वह घर में सोफे पर बैठकर इंस्टाग्राम फिल्टर्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वह एक फ्लोरल फिल्टर को चुन अपने चेहरे को रंग-बिरंगे फूलों से ढककर पाउट करती नजर आईं।

अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में शेयर की पाउट सेल्फी

Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA
अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में शेयर की पाउट सेल्फी

Exclusive: बॉलीवुड सितारों के इलाकों में कोरोना की पहचान के लिए बीएमसी ने शुरू किया हेल्प कैंप ड्राइव

हाल ही अनुष्का ने ऑयल पुलिंग के प्राचीन आयुर्वेदिक पद्धति के नियमित अभ्यास की आवश्यकता के बारे में बात कीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया जिसमें उन्हें अपनी डॉगी के पास बैठकर ऐसा करते हुए देखा जा सकता है।

हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर पत्नी सोनिया ने काटा केक, फैंस को दिया खास मैसेज

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "अपने प्यारे डॉगी की संगति में ऑयल पुलिंग करने का मेरा मार्निग रिचुयल!ऑयल पुलिंग एक प्राचीन आयुर्वेदिक अभ्यास है जिसे कवला या गुंडुशा के तौर पर जाना जाता है, जो कि एक दंत तकनीक है जिसके तहत खाली पेट में अपने मुंह के भीतर तेल डालकर उसे कुछ मिनटों के लिए मुंह के अंदर चारों ओर हिलाते रहें और फिर थूक दें। यह दांतों की सफाई और सेहत के लिए काफी अच्छा है और यह शरीर के विषैले तत्वों को भी बाहर निकालने में कारगर है। जैसा कि हम सभी इस समय का उपयोग अपने स्वास्थ्य की बेहतर देखभाल करने और अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने के लिए कर रहे हैं, तो इसलिए इसे आप सभी के साथ साझा करने का ख्याल आया। उम्मीद करती हूं कि यह आपके लिए भी उतना ही फायदेमंद साबित होगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement