Friday, March 29, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने अपनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' देखते हुए शेयर की तस्वीर, लिखा-'सब लोक के सब लोग देख रहे हैं'

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हो गई है। अनुष्का ने सीरीज देखते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2020 8:10 IST
paatal lok- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA पाताल लोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्मों के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुकी हैं। अनुष्का ने बतौर एक्टर नहीं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। अनुष्का वेब सीरीज पाताल लोक लेकर आईं हैं इस सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर सीरीज को उन्होंने प्रोड्यूस किया है। पाताल लोक अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है और अनुष्का ने यह सीरीज देखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

अनुष्का ने टीवी पर पाताल लोक सीरीज लगाकर उसके साथ मुस्कुराहते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सब लोक के सब लोग अब देख रहे हैं पाताल लोक। जाओ देखो। अनुष्का के इस फोटो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

इस सीरीज में जयदीप अहलावात अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। यह वेब सीरीज जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी के बारे में है, जो एक प्राइम टाइम पत्रकार की हत्या के प्रयास के इर्दगिर्द घूमने वाले एक मामले को सुलझाता है।

पाताल लोक को संदीप शर्मा ने लिखा था। संदीप शर्मा इससे पहले 'उड़ता पंजाब' की स्टोरी लिख चुके हैं और इतना ही नहीं वो अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म 'एनएच 10' के लिए भी काम कर चुके हैं।

संदीप शर्मा ने जयदीप अहलावत को सीरीज की पहली पसंद बताते हुए कहा था-मुझे विश्वास था कि मैं जयदीप को पाताल लोक में मुख्य भूमिका में देखना चाहता हूँ। मैंने उनके साथ पहले कभी काम नहीं किया है, लेकिन स्क्रीन पर उनके प्रयास की हमेशा प्रशंसा की है। मुझे पता था कि जयदीप हरियाणा से है और इस भूमिका में प्रामाणिकता ला सकता है; हमारे लिए बोनस यह था कि उनके मित्र और परिवार के कई सदस्य भारतीय पुलिस बल और सेना का हिस्सा हैं, जिस वजह से उन्हें अपने किरदार में अच्छे से फिट होने की प्रक्रिया में मदद मिली है। "

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement