Friday, May 17, 2024
Advertisement

साल 2015 का बड़ा सवाल: आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? 2016 में मिलेगा जवाब

साल 2016 में मनोरंजन की दुनिया सलमान खान की 'सुल्तान' और शाहरुख की 'रईस' की टक्कर के लिए जाना जाएगा, आमिर की 'दंगल' कितनी बड़ी हिट होगी इसका भी लोगों को इंतजार रहेगा।

Rajesh Yadav
Updated on: December 31, 2015 12:57 IST
bahubali- India TV Hindi
bahubali

दिल्‍ली: साल 2016 में मनोरंजन की दुनिया सलमान की 'सुल्‍तान' और शाहरुख की 'रईस' की टक्‍क्‍र के लिए जाना जाएगा, आमिर की 'दंगल' कितनी बड़ी हिट होगी इसका भी लोगों को इंतजार रहेगा,लेकिन साल 2016 में एस एस राजमौली की 'बाहुबली' की रिलीज के साथ ही 2015 में मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़े सवाल का जवाब भी मिलेगा।

इसे भी पढ़े:- ...तो 2016 में खेल बिगाड़ेगी बाहुबली 2, जानिए फिल्‍म से जुड़े 60 रोचक फैक्‍ट

साल 2015 का बड़ा सवाल: आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा

साल 2015 में रिलीज हुई बाहुबली जहां एक तरफ सबसे बड़ी हिट फिल्‍म साबित हुई थी वहीं उस फिल्‍म का किरदार कटप्‍पा भी जबरदस्‍त हिट हुआ और फिल्‍म का जिस प्रकार से अंत हुआ उससे लोगों में जिज्ञासा जागी और वह थी बाहुबली के अंत से जुड़ी हुई,फिल्‍म का जिस तरह से अंत हुआ उसको देखने के बाद हर दर्शक ने कम से कम एक बार यह सवाल जरूर पूछा कि आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ?

साल का सबसे बड़ा सवाल क्‍यों ?

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ? मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़ा सवाल इसलिए माना जाएगा क्‍योंकि यह साल की सबसे महंगी फिल्‍म से जुड़ा हुआ है,जिसे सबसे अधिक देखा गया है,दक्षिण भारत से लेकर उत्‍तर भारत तक हर उस दर्शक ने इस सवाल को पूछा है कि आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ? यह सवाल सोशल मीडिया में वायरल हुआ,लोगों ने इस पर जोक्‍स बनाए। फिल्‍म का यह चरित्र फिल्‍म के नायक के बराबर चर्चा का केंद्र बना। और सबसे खास बात यहीं वह सवाल है जिसके चलते लोगों को एस एस राजामौली के निर्देशन में बन रही बाहुबली के दूसरे भाग का इंतजार है।

तो 2016 में मिलेगा जवाब,आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ?

साल 2015 में साउथ सिनेमा की फिल्‍म बाहुबली ने ईद के मौके पर अचानक रिलीज होकर बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता के साथ सलमान खान की बजरंगी भाईजान का खेल बिगाड़ दिया था।फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने रिकार्ड बनाते हुए 100 करोड़ की कमाई कर ली थी।कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ? साल 2015 में मनोरंजन की दुनिया में भारत का सबसे पॉपुलर सवाल बन गया था,जिसका उत्‍तर हमें साल 2016 में मिलेगा । हर सिनेमाप्रेमी को बाहुबली 2 का इंतजार है,और इस सवाल के जवाब को जानने की जिज्ञासा ही बाहुबली 2 का रिलीज से पहले ही जबरदस्‍त हिट होने की गारंटी बना दिया है। फिल्‍म निर्देशक एस एस राजमौली ने 2015 में ही इसके दूसरे भाग को 2016 में रिलीज करने की बात मीडिया को बता दी थी इसलिए साल 2016 में तमाम फिल्‍म प्रेमियों का बाहुबली 2 का इंतजार है और यह देखने वाली बात होगी की 2016 के किस महीनें में बाहुबली 2 रिलीज होगी । तो स्‍वागत करिए नए साल 2016 का धूमधाम से, क्‍योंकि बॉक्‍स ऑफिस पर फिर से दिखेगा बाहुबली 2 का दम,आपके सभी सवालों के जवाब के साथ 1

कौन है कटप्‍पा ?

कटप्‍पा राजा के दरबार का वफादार सैनिक है,जिस पर सुरक्षा की जिम्‍मेदारी है,पहले भाग के अंत में जिस तरह से कटप्‍पा बाहुबली पर तलवार से हमला कर उसके अंत की बात की उससे फिल्‍म देखकर निकले हर दर्शक के मन में सवाल उठा कि आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement