Friday, March 29, 2024
Advertisement

सौतेली बहन जाह्नवी की ड्रेस पर भद्दे कमेंट देख भड़क पड़े भाई अर्जुन कपूर, गुस्से में कह डाले अपशब्द

अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के काफी नजदीक हो गए हैं। श्रीदेवी की मौत उनकी दोनों बेटियों के लिए गहरा सदमा थी, ऐसे में अर्जुन ने बहुत अच्छे से अपने पिता और दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी को संभाला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2018 19:46 IST
Arjun- India TV Hindi
Arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत के बाद से ही अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के काफी नजदीक हो गए हैं। श्रीदेवी की मौत उनकी दोनों बेटियों के लिए गहरा सदमा थी, ऐसे में अर्जुन ने बहुत अच्छे से अपने पिता और दोनों सौतेली बहनों को संभाला है। जैसे वह अपनी बहन अंशुला के प्रति जिम्मेदारी दिखाते हैं, वह ही अब उन्होंने जाह्नवी और खुशी का भी ध्यान रखना शुरु कर दिया है। हाल ही में बोनी कपूर को दोनों बेटियों के साथ अर्जुन के घर के बाहर देखा गया था।

जाह्नवी जब अर्जुन के घर के बाहर अपनी कार से उतरीं तो इसे लेकर एक वेबसाइट ने उनकी ड्रेस पर भद्दा कमेंट कर डाला। जिस पर अब अर्जुन कपूर बुरी तरह से भड़क पड़े हैं। अर्जुन ने ट्वीट कर उस वेबसाइट को खूब फटकार लगाई है। उन्होंने लिखा, “इस वेबसाइट ने ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसी हरकत की है। यह बहुत शर्मनाक है कि आपकी आपकी आंखें इस तरह का कुछ देखने में व्यस्त रहीं। इस तरह से हमारा देश महिलाओं को देखता है। शाइनिंग उदाहरण। शर्मनाक।“

गौरतलब है कि जाह्नवी अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। मां की मौत के बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान अपनी फिल्म की ओर लगा लिया है। श्रीदेवी अपनी बेटी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। अब जाह्नवी नहीं चाहतीं कि किसी भी वजह से उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट में देरी हो।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement