Friday, April 26, 2024
Advertisement

सौतेली मां श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने दुबई पहुंचे अर्जुन कपूर

श्रीदेवी हमेशा के अब चुप हो चुक है। उनकी मौत से हर कोई सदमें में हैं। कोई भी इस बात पर यकीन करने के लिए तैयार नहीं है कि जिस श्रीदेवी को कुछ दिन पहले अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में खुशी से झूमते देखा था वह अब कभी नहीं बोलेंगी। देशभर की आंखे...

Bhavna Sahni Written by: Bhavna Sahni
Published on: February 27, 2018 13:43 IST
Sridevi Arjun Kapoor- India TV Hindi
Sridevi Arjun Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी हमेशा के अब चुप हो चुक है। उनकी मौत से हर कोई सदमें में हैं। कोई भी इस बात पर यकीन करने के लिए तैयार नहीं है कि जिस श्रीदेवी को कुछ दिन पहले अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में खुशी से झूमते देखा था वह अब कभी नहीं बोलेंगी। देशभर की आंखे उन्हें यादकर नम हैं। दुबई पुलिस श्रीदेवी की मौत को लेकर लगातार जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि उन्होंने अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को वापस मुंबई लाने की इजाजत दे दी है। वहां पहले ही बोनी कपूर मौजूद थे, लेकिन अब अर्जुन कपूर भी दुबई पहुंचे चुके हैं।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर भी बोनी के साथ श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए दुबई पहुंच गए हैं। फिलहाल मिल रही जानकारी में कहा जा रहा है कि वह अपने पिता के साथ होटल के कमरे में ही मौजूद हैं। गौरतलब है कि अर्जुन, बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना के बेटे हैं। कहा जाता है कि अर्जुन और श्रीदेवी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। लेकिन उनकी मौत के बाद अर्जुन ने अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी से भी सांत्वना जताई थी।

बता दें अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि श्रीदेवी सिर्फ उनके पिता की पत्नी है। उनका जाह्नवी और खुशी के साथ भी कोई रिश्ता नहीं है और न ही वो उनकी बहने हैं। लेकिन जैसे ही अर्जुन को श्रीदेवी के निधन की खबर मिली वह तुरंत पंजाब में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई अनिल कपूर के घर पहुंच गए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement