1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्जुन कपूर ने कहा उनके पास है फिल्मों की लंबी लाइन है

अर्जुन कपूर ने कहा उनके पास है फिल्मों की लंबी लाइन है

अर्जुन मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्‍स', विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की पहली फिल्म 'कुत्ते' और अजय बहल की 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 13, 2021 14:48 IST
अर्जुन कपूर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARJUN KAPOOR अर्जुन कपूर 

मुंबई: अभिनेता अर्जुन कपूर,के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी है। वह 'एक विलेन', 'कुत्ते' और हाल ही में घोषित 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे। अर्जुन इस बात से खुश हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें ज्यादा गंभीरता से ले रहे है। अर्जुन का मानना है कि उनके करियर की दिशा बदलने के लिए 'संदीप और पिंकी फरार' की सफलता को श्रेय जाता है। उन्होंने कहा कि 'संदीप और पिंकी फरार' मेरे करियर के लिए एक गेम-चेंजर रही है। इसने मुझे एक अलग तरीके से प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था और मैं गहराई से आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया।

उन्होंने आगे कहा कि 'एसएपीएफ' की सफलता ने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं और फिल्म निर्माता मुझे कास्ट करना चाहते हैं। 'द लेडीकिलर' और 'कुत्ते' इस बात के प्रमुख उदाहरण हैं कि उद्योग आज मुझे कैसे देख रहा है।

अपनी अगली रिलीज के बारे में बोलते हुए, अर्जुन ने कहा कि वह अपनी लाइन-अप को लेकर उत्साहित हैं। "चूंकि यह 'एक विलेन रिटर्न्‍स' जैसी मसाला व्यावसायिक फिल्मों और 'कुत्ते' और 'द लेडी किलर' जैसी थ्रिलर मनोरंजक फिल्मों का एक बड़ा मिश्रण है। मेरे पास कुछ और घोषणाएं भी हैं।"

अर्जुन मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्‍स', विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की पहली फिल्म 'कुत्ते' और अजय बहल की 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video
Click Mania
bigg boss 15