Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'द लेडी किलर' में स्मॉल टाउन प्लेबॉय बने हैं अर्जुन कपूर, फर्स्ट लुक आया सामने

अर्जुन कपूर की अपकमिंग थ्रिलर द लेडीकिलर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 18:57 IST
अर्जुन कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARJUN KAPOOR अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग थ्रिलर द लेडीकिलर में अजय बहल के साथ हाथ मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है और पोस्टर में अर्जुन कपूर छोटे शहर के प्ले बॉय के रोल में नजर आ रहे हैं।  अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें अर्जुन डैशिंग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इसमें थ्रिल है। रोमांस है। इमोशन है। सस्पेंस है !!! आपके लिए पेश है द लेडी किलर। एक रोमांचकारी प्रेम कहानी और मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म।"

पोस्टर में अर्जुन कपूर मुंह खोलकर चीखते नजर आ रहे हैं, पोस्टर में एक दिलचस्प पंचलाइन भी है। देखिए पोस्टर-

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने घर में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayKaran

द लेडी किलर पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, "जब द लेडी किलर की स्क्रिप्ट मेरे पास आई, तो मैं चौंक गया था! यह मनोरंजक और भावनात्मक रूप से चार्ज करने वाला था, जिस क्षण से मैंने इसे पढ़ना शुरू किया, मैं स्क्रिप्ट को नीचे नहीं रख सका। मैं अपने अद्भुत निर्माता भूषण सर शैलेश सर और निश्चित रूप से मेरे निर्देशक अजय बहल सर के साथ इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता, यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी, लेकिन मैं उत्साहित हूं!"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान की जगह लेंगे हर्षद चोपड़ा? निभाएंगे कायरव का किरदार

अर्जुन कपूर अभिनीत लेडी किलर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित है। अजय बहल निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement